March 29, 2024

अतिक्रमण हटाने पर एसडीओ और दुकानदार के बीच हुई कहासुनी, दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज

Faridabad/Alive News : बृहस्पतिवार को नगर निगम की टीम ने शहर में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान जब नगर निगम की टीम एनआईटी एक की मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची तो दुकानदारों और नगर निगम के एसडीओ अधिकारी के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद एसडीओ ने दुकानदारों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के मुताबिक एसडीओ सुमेर सिंह ने की टीम ने बीके चौक से एक-दो के चौक तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया था। इस दौरान बस अड्डे के सामने भी कई जगह अतिक्रमण हटाया गया। टीम ने एक-दो के चौक पर पहुंचकर एक जूलरी के शोरूम के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद मार्केट नंबर एक में मिलाप दवाखाना चौक के पास से अतिक्रमण हटाया। एनआईटी एक में तोड़फोड़ के दौरान दुकानदार मनीष भाटिया की एसडीओ सुमेर सिंह और जेई योगेश से कहासुनी हो गई।

दुकानदार मनीष ने कहा कि उनको बेवजह परेशान किया जा रहा है। वहीं सुमेर सिंह ने कहा कि मनीष भाटिया ने उनको अशब्द कहे है। इसके अलावा गांधी जयंती के मौके पर दो अक्तूबर को मेट्रो मोड़ से एक-दो चौक तक राहगीरी का आयोजन किया जा रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए नगर निगम ने अतिक्रमण हटाना शुरू किया है। एक-दो चौक से नगर निगम की टीम ने जब मार्केट नंबर एक में प्रवेश किया, तो विरोध शुरू हो गया। लोगों ने पैसे का भी आरोप लगाया है