May 4, 2024

कॉलेज को पॉलीथीन मुक्त के लिए वितरित किए कपड़े के पॉलीथीन 

Faridabad : जिला फरीदाबाद के उपायुक्त एवं रैडक्रास सोसायटी के प्रधान अतुल कुमार के दिशा निर्देशन में अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ में आयोजित यूथ रैडक्रास के शिविर में जिला रैडक्रास सोसायटी द्वारा ‘बेटी बचाओ एवं पालीथीन मुक्त फरीदाबाद’ अभियान शुरुआत की।

इस अवसर पर रैडक्रास सोसायटी के सचिव श्याम सुंदर ने सभी प्रतिभागियों को कन्या भु्रण हत्या ना करने एवं दहेज ना लेने बारे शपथ दिलाकर उन्हें जीवन में सफल होनेे के गुर सिखायें।

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा चलाये जा रहे पालीथीन मुक्त अभियान को कई चरणों मे चलाया जायेगा। जिसके प्रथम चरण में जिलें के शिक्षण संस्थाओंं को शामिल किया गया है।

इस चरण को सफल बनाने के लिये अग्रवाल कॉलेज के प्रधानाचार्या डा.कृष्ण कांत ने कॉलेज में कपडें के बने 5 हजार थैले वितरित करने के लिये अनुरोध किया। ताकि कॉलेज को पालीथीन मुक्त किया जा सके।

इस अवसर पर रैडक्रास के सह सचिव बी.बी कथूरिया, अग्रवाल कॉलेज के यूथ रैडक्रास के कांउसलर जयपाल सिंह, रैडक्रस के जितिन शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित थे।

अंत में कॉलेज के प्रधानाचार्या ने रैडक्रास सचिव का धन्यवाद करते हुये कहा कि वे रैडक्रास द्वारा चलाये जा रहे सभी अभियान में कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगें।