May 3, 2024

पहलवान व उसके भाई की हत्या के आरोपियों पर पुलिस ने किया एक लाख का इनाम

Chandigarh/Alive News : हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव हलालपुर कुश्ती अकादमी में नेशनल स्तर की पहलवान व उसके भाई की हत्या करने के आरोपी पर अकादमी संचालक व अन्य की गिरफ्तारी पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

बता दें, हलालपुर कुश्ती अकादमी में गांव की महिला पहलवान निशा व उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या करने व मां धनपति को गोली मारकर घायल करने के मामले में गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों ने गुरुवार को गांव में पंचायत की। पंचायत में ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों पर पांच लाख का इनाम घोषित करने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने मांग की है कि हत्या आरोपी पवन की संपत्ति को अटैच करने के साथ ही उसे कड़ी सजा दी जाए। इस पर पुलिस का कहना है कि मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। भाई-बहन के परिजन व ग्रामीण मिलकर पोस्टमार्टम होने पर उनके शवों का अंतिम संस्कार करवाए।

जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन की तरफ से 5 ग्रामीणों की कमेटी का गठन करवाया गया है, ताकि पुलिस की कार्रवाई से संबंधित सभी जानकारी उनके साथ सांझा की जा सके। गौरतलब है कि पुलिस ने मामले में धनपति के बयान पर पवन, उसकी पत्नी, चचेरे साले सचिन व अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।