May 3, 2024

दोहरे हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने अकादमी में की तोड़फोड़

Chandigarh/Alive News : कुश्ती पहलवान निशा व उसके भाई की हत्या से न केवल गांव हलालपुर में मातम पसर है, बल्कि खेल जगत में भी रोष है। निशा ऑल इंडिया विश्वविद्यालय गेम्स में रजत पदक जीत चुकी थी। मिली जानकारी के अनुसार छोटा भाई सूरज रोजाना बहन निशा को अकादमी में छोड़ने व लेने आता था। बुधवार को बेटी की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर मां धनपति बेटे के साथ अपनी बेटी को लेने पहुंची। वहां पर निशा के साथ ही उसके भाई की भी हत्या कर दी गई, जबकि घायल मां रोहतक पीजीआई में उपचाराधीन है।

दोहरे हत्याकांड से ग्रामीणों में रोष है। बहन-भाई की हत्या से रोषित ग्रामीण एकत्रित होकर देर शाम अकादमी की ओर पहुंचने लगे। जिसके बाद लोगों ने अकादमी में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही आग भी लगा दी। प्रशासन द्वारा अकादमी में लगी आग पर काबू पाया गया।

पहलवान निशा की दो बड़ी बहने हैं, जबकि एक छोटा भाई सूरज था। दोनों बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है और निशा व सूरज अपनी मां के साथ रहते थे। उनके पिता दयानंद सीआरपीएफ में बतौर एसआई कार्यरत हैं और फिलहाल में श्रीनगर में तैनात हैं। हमले में दोनों भाई-बहनों की हत्या के बाद से दयानंद का घर खाली हो गया है।