April 26, 2024

नाली की सफाई को लेकर पुलिस कर्मी के बेटे को चाकू से गोदा, मौके पर हुई मौत

Faridabad/Alive News : औद्योगिक नगरी में क्राइम की वारदातें थमने का नाम नही ले रहीं। ऐसे में सोमवार को आज एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही है। पल्ला चौक के बाद ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला तिगांव क्षेत्र से सामने आया है। जहां तिगांव गांव में रहने वाले दिल्ली पुलिस कर्मी के बेटे की सोमवार देर शाम को पड़ोसियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है।

तिगांव थाना पुलिस के अनुसार तिगांव के भकला पट्टी मोहल्ला में रहने वाले राजवीर दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। सोमवार शाम को उनके बेटे पंकज का पड़ोस में रहने वाले लोगों से महज नाली की सफाई को लेकर आपसी विवाद हो गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि तभी पड़ोसी और उसके परिवार के लोगों ने पंकज पर चाकू से हमला कर दिया। जिसको कई जगह पर चाकू मारे गए। चाकू लगने से पंकज की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार करीब 26 वर्षीय पंकज की डेढ़ साल पूर्व ही शादी हुई थी। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर तिगांव थाना प्रभारी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित परिवार मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पंकज के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। युवक की हत्या नाली के विवाद को लेकर की गई है।