May 4, 2024

शहर में पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, परखी सुरक्षा व्यवस्था

Faridabad/AliveNews : डीसीपी हेड क्वार्टर नीतीश अग्रवाल ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सभी थाना और चौकी प्रभारियों को उनके एरिया में स्थित बैंक होटल धर्मशाला इत्यादि स्थानों पर चेकिंग करने के निर्देश दिए गए। जिसके तहत कार्यवाई करते हुए पुलिस थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर रामबीर ने बम डिस्पोजल टीम के साथ मिलकर एरिया में स्थित कई स्थानों की चेकिंग की और उनमें तैनात कर्मचारियों को सुरक्षा संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस थाना कोतवाली नगर प्रभारी इंस्पेक्टर रामबीर व बम डिस्पोजल टीम द्वारा एरिया में स्थित पीएनबी और केनरा बैंक, फोर्टिस हॉस्पिटल तथा होटल डिलाइट ग्रैंड, महालक्ष्मी तथा अरावली गोल्फ कोर्स की अच्छे से चेकिंग की गई और वहां पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे तथा एंट्री पॉइंट्स को चेक किया गया।

होटल मालिकों को निर्देशित करते हुए बताया गया कि होटल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की पहचान करना सुनिश्चित करें तथा उनके द्वारा आईडी दिखाने के पश्चात ही उन्हें होटल में रुकने की अनुमति प्रदान करें। होटल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की एंट्री की जानी चाहिए और होटल स्टाफ को भी अच्छे से निर्देशित किया गया कि पैसों के लालच में आकर किसी भी व्यक्ति को बिना कागजात दिखाए अंदर आने की अनुमति न दें क्योंकि हो सकता है कि वह व्यक्ति किसी प्रकार का अपराधी हो।