May 6, 2024

डीएवी स्कूल में मदर्स डे पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

Faridabad/AliveNews : डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी फरीदाबाद में मातृदिवस’ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय में नन्हें मोती विंग के माताओं के लिए मेहंदी, रैंपवॉक, डांस आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कक्षा नौवीं से 12वीं तक की छात्राओं और उनकी माताओं के लिए मासिक धर्म के दौरान होने वाली शारीरिक और मानसिक समस्याओं के निदान हेतु मीतुषि सत्र का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने शारीरिक स्वच्छता तथा अच्छी गुणवत्ता के उत्पादों को प्रयोग करने की सलाह दी।

इस दौरान डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम स्थान पर छात्र रिभव की माता भावना, दूसरे स्थान पर दूसरी कक्षा की छात्रा कनिका की माता मीनाक्षी कौशिक रही। वहीं मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर छात्रा आस्था की माता निशी भाटी, दूसरा स्थान पर छात्र हार्दिक की माता रेनुबाला रहीं। रैम्प वॉक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर छात्रा लावण्या की माता खुशबू, द्वितीय स्थान पर छात्र अयान की माता रिचा ने बाजी मारी। विद्यालय में आए अभिभावकों ने कार्यक्रम की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

विद्यालय की प्रधानाचार्या अलका अरोड़ा ने माताओं और मीतुषि का अपना बहुमूल्य समय देने हेतु हार्दिक आभार प्रकट किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नन्हें मोती विंग की निशी अरोड़ा, सागर गोयल, पिंकी और नितिका नरचल ने अपना योगदान दिया।