May 12, 2024

पुलिस कमिश्नर ने ग्रामीणों से मिलकर जाना उनका हाल

Faridabad/Alive News: पुलिस कमिश्नर ने आज गांव मंधावली, सदपुरा और चांदपुर का दौरा किया। इस दौरान पुलिस कमिश्नर के साथ पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ एवं मुख्यालय डॉक्टर अर्पित जैन, एसीपी तिगांव पृथ्वी सिंह, एसीपी अशोक वर्मा एवं थाना एसएचओ सब इंस्पेक्टर जोगिंदर सिंह मौजूद रहे।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार यह दौरा गांव में रह रहे लोगों को कोरोना वायरस के संबंध में जागरूक करने के लिए और लोगों को वैश्विक महामारी के दौर में हालचाल जानने के लिए किया गया था। इस दौरान मौजूद डीसीपी बल्लभगढ़ डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि पुलिस कमिश्नर ने मौजूद लोगों को कोविड-19 बीमारी के बारे में बताया और कहा कि इससे बचने के लिए सभी वैक्सीनेशन कराएं तथा मास्क का निरंतर इस्तेमाल करें, साबुन से हाथ धोते रहें।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने ठीकरी पहरे पर मौजूद लोगों को इन-95 मास्क भी बांटे। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए सामाजिक दूरी का पालन करें। कोविड-19 को रोकने के लिए सामाजिक दूरी का पालन करना भी बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि गांव में जो भी कोई लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं करता है तो उनको गांव के लोग समझाएं। सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों की अनदेखी ना करे, स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें, महामारी को कम करने में गांव के लोग अपनी जिम्मेदारी निभाएं।