May 7, 2024

पुलिस आयुक्त ने धौज थाने का किया निरीक्षण, दिए विशेष दिशा निर्देश

Faridabad/Alive News : आज पुलिस आयुक्त धौज थाने का निरीक्षण करने पहंचे और उन्होंने पुलिस रिकॉर्ड की चेकिंग करते हुए पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान डीसीपी एनआईटी नीतीश कुमार अग्रवाल अपने टीम के साथ मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त ने थाना परिसर के भवन, कार्यालय, बैरक, मालखाना, पार्क इत्यादि की चेकिंग की और एंट्री पॉइंट पर दाएं तथा बाईं तरफ बनाए गए पार्क की सुंदरता और पेड़ पौधों का रखरखाव करने के लिए पुलिस आयुक्त ने थाना प्रबंधक महेंद्र पाठक की प्रशंसा की।

पुलिस आयुक्त ने थाना प्रबंधक को हिदायत दी कि यदि थाने में किसी भी प्रकार की मरम्मत या स्टेशनरी की आवश्यकता है तो वह खरीदकर इसका बिल जमा करवाएं। उन्होंने कहा थाने में आए पीड़ित को शिकायत दर्ज करवाने के लिए पेन पेपर थाने से उपलब्ध करवाए जाने चाहिए। किसी ध्याड़ी मजदूरी करने वाले गरीब पीड़ित व्यक्ति को अपनी शिकायत देने के लिए कंप्यूटर सेंटर वाले के पास जाना पड़ता है। जिससे उसकी जेब पर भार बढ़ता है इसलिए उन्हे शिकायत लिखने के लिए पेन पेपर थाने से उपलब्ध करवाया जाए और थाना प्रबंधक इसका बिल पुलिस आयुक्त कार्यालय से विड्रॉ करवा सकते हैं।