April 26, 2024

पुलिस आयुक्त ने किया सेंट्रल थाने का औचक निरीक्षण

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा थानों का निरीक्षण करने के लिए फरीदाबाद के पुलिस थाना सेंट्रल पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने थाना परिसर के रिकार्ड्स चेक करने के पश्चात साफ सफाई का निरीक्षण किया। उन्होंने थाने के हर पुलिसकर्मी तथा वहां पर कार्य करने वाले सफाई कर्मी, कुक तथा वाटर कैरियर से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि किसी भी मुलाजिम को यदि किसी भी प्रकार की समस्या है तो वह खुल कर उन्हें बता सकते हैं। उनके द्वारा उस मुलाजिम की हर संभव सहायता की जाएगी।

इसी दौरान पुलिस आयुक्त को प्रधान सिपाही राज के जन्मदिन के बारे में जानकारी मिली। जिसके पश्चात उन्होंने हवलदार राज को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए केक मंगवाया तथा केक काटकर उनकी खुशियों में शामिल हुए। हवलदार राज ने पुलिस आयुक्त का धन्यवाद किया।

इसके पश्चात उन्होंने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सहित सभी पुलिसकर्मियों के एरिया में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा अपराधिक गतिविधियों में शामिल संदिग्ध प्रकार के निगरानी के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करके उसे जल्द से जल्द न्याय दिलवाने का प्रयास करें।