May 4, 2024

ट्रैक्टर चोरी करने वाले गिरोह का एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर ट्रैक्टर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपी के दो अन्य साथी आजाद तथा मुबारिक फरार चल रहे हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आमिर है जो मेवात का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना आदर्श नगर, सराय, सेक्टर 58 तथा सदर बल्लभगढ़ में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज है। जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 3 ट्रैक्टर ट्रॉली तथा1 केंटर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को धौज से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन की पुलिस रिमांड लिया गया जिस में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपी आजाद इस गिरोह का मुखिया है जो गोकशी के मामले में 1 साल की सजा काट चुका है। उसे फरीदाबाद के सारे गली चौराहों की जानकारी है। मौका देखकर आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम दे देते थे।

एक महीने पहले आरोपियों ने पुलिस थाना सेक्टर 58 एरिया से एक कैंटर चोरी किया था। जिसे वह मेवात ले जा रहे थे परंतु रास्ते में तेल खत्म होने की वजह से उसे बीच में छोड़कर चले गए थे। पुलिस द्वारा उस कैंटर को पहले ही बरामद किया जा चुका है। इसके पश्चात अब आरोपी की शिनाख्त पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद कर लिया गया है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।