May 11, 2024

महिला से मोबाईल छीनने वाला नशेड़ी पुलिस ने किया काबू

Faridabad/Alive News: महिला से मोबाईल छीनने वाले एक व्यक्ति को ट्रैफिक पुलिस पॉइंट सोहना चौक बल्लबगढ़ जेड-7 ने अपने साथी होमगार्ड की मदद से मोबाईल सहित काबू कर मोबाईल बरामद किया और संबंधित चौकी की पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी स्नैचिंग की वारदात अपने नशे की पूर्ती के लिए करता था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि काबू किए गया स्नैचर बल्लबगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला शमशेर है जो अपने नशे की पूर्ती के लिए वारदात को अंजाम देता था।

ट्रैफिक पुलिस को महिला ने बताया कि वह मकान में खाना बनाने का काम करती है जो शाम को करीब साढ़े बजे अपना काम समाप्त करके ऑटो से बल्लबगढ़ आ रही थी।

बल्लबगढ़ के सोहना चौक पर पहुंची तो एक अज्ञात व्यक्ति ने मोबाईल पर छपट्टा मारकर फोन छिन्न लिया और भाग गया। महिला ने तुरंत इसकी शिकायत बल्लबगढ़ के सोहना चौक पर ड्युटी दे रहे एएसआई अनिल और होमगार्ड दिगम्बर को दी। सूचना पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियो ने मोबाईल स्नैचर की तलाश आसपास में ही शुरू कर दी और लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अभी अभी 100 फुट रोड की ओर गया है, पुलिस ने स्नैचर को 100 फुट रोड से काबू कर लिया। आरोपी से फोन लेकर महिला को सौंप दिया गया। महिला ने पुलिस कर्मियों का धन्यवाद किया।

ट्रैफिक पुलिस ने मोबाईल फोन छिन्ने वाले व्यक्ति को पुलिस चौकी बस स्टैण्ड के हवाले किया। महिला के द्वारा कोई लिखित सूचना पुलिस को नही दी गई और नही महिला पुलिस चौकी बस स्टैण्ड में गई थी। आरोपी से पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वह नशा करने का आदि है। नशे के लिए वारदात को अंजाम दिया था।