April 27, 2024

3 साल से लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार  

Faridabad/Alive News: सेक्टर-17 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह की टीम ने लूट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग गाड़ी, 13500 रुपए नगद और देसी कट्टा बरामद किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मी नारायण(29) फतेहपुर बेरी दिल्ली का रहने वाला है। थाना पुलिस टीम ने आरोपी को उसके घर से रेड कर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने वर्ष 2020 में अपने साथी कुलदीप उर्फ दीपू, आजाद उर्फ अर्जी व नाबालिग के साथ सेक्टर-17 के एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

जिसमें पुलिस टीम के द्वारा आरोपी कुलदीप उर्फ दीपू, आजाद उर्फ अर्जी को गिरफ्तार व नाबालिग को काबू किया गया था। आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाड़ी, 13500 रुपए नगद और देसी कट्टा बरामद किया जा चुका है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पर दिल्ली में 2 मामले लूट व स्नैचिंग के दर्ज है। आरोपी ड्राइवर की नौकरी करता है। आरोपी को मामले में बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी को पूछताछ व बरामदगी के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा।