May 19, 2024

फिल्म सत्यप्रेम की कथा का जलवा जारी, दुनियाभर में 100 करोड़ का आकड़ा किया पार

Entertainment /Alive News : बॉलीवुड के जाने माने अभनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 से खूब दर्शको से सुर्खिया बटौरी थी। फिल्म भूल भूलैया ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा ने फिल्म सत्यप्रेम की कथा ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म सत्यप्रेम की कथा बकरीद के खास मौके पर रिलीज हुई थी। 13 दिनों में इस फिल्म ने 72 हूरें और नीयत जैसी बाद में रिलीज हुईं फिल्मों को भी सिंगल डे की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त कई फिल्मो में जोरदार टक्कर चल रही है लेकिन सत्यप्रेम की कथा रुकने का नाम नहीं ले रही है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी को दर्शको ने इतना प्यार दिया की विद्या बालन की जासूसी और 72 हूरें की सच्ची घटना पर बनी कहानी भी लोगों को रास नहीं आ रही है।सोमवार को दुनियाभर में कार्तिक-कियारा की ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई की है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शतक मारने की तैयारी में ‘सत्यप्रेम की कथा’
सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दूसरी बार कार्तिक-कियारा की जोड़ी ने फैंस को एंटरटेन किया। भूल-भुलैया 2 के बाद एक बार फिर से दोंनो की जोड़ी ने ये प्रूव कर दिया कि उनकी जोड़ी बेस्ट है। 9 करोड़ पहले दिन की कमाई करने वाली समीर विद्वांस की फिल्म का जलवा 13वें दिन भी कायम है। मंगलवार को सिंगल डे पर इस फिल्म ने 2.14 करोड़ की टोटल कमाई की है। बाद में रिलीज हुई नीयत और 72 हूरें भी सत्यप्रेम की कथा का बाल भी बांका नहीं कर पाई।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक 70. 2 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के पास अभी भी 16 दिन है, जिससे ये उम्मीद की जा सकती है कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

वर्ल्डवाइड कार्तिक-कियारा की फिल्म ने गाड़े सफलता के झंडे
साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी ‘सत्यप्रेम की कथा’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म 12 दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है। मंगलवार तक दुनियाभर में इस फिल्म का कलेक्शन टोटल 101.6 करोड़ तक पहुंचा है। आपको बता दें कि पठान के बाद आदिपुरुष, जरा हटके जरा बचके, भोला ही ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने दुनियाभर में इस साल 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है।