May 4, 2024

गंदे पानी की सप्लाई से परेशान लोग, नही हो रहा समाधान

Faridabad/Alive News: पिछले कई दिनों से गोपी कॉलोनी और सेक्टर 7 में गंदे पानी की सप्लाई होने से लोग काफी परेशान है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि उन्होंने कई बार इसकी शिकायत संबंधित विभाग के अधिकारियों से की है लेकिन अधिकारियों की उदासीनता चलते उन्हें पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है लोगों ने बताया कि घरेलू कामों के लिए वह पानी काफी दूर से लाते हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार गोपी कॉलोनी तथा सेक्टर- 7 में पीने की पानी की पाइप लाइन और सीवर लाइन दोनों एक दूसरे के ऊपर से गुजर रही है। जिसके कारण गंदा पानी सीवर से बाहर आ रहा है। यही गंदा पानी पेयजल की टूटी हुई पाइपलाइन में जा रहा है। जिससे लोगों तक गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। स्थानीय निवासियों ने बताया कि नगर निगम द्वारा जारी एप फरीदाबाद 311 पर भी इस विषय में तीन से चार बार शिकायत की जा चुकी है, हर बार अधिकारी नियुक्त कर दिया जाता है। नियुक्त अधिकारी ना तो समस्या का जायजा लेता है और ना ही समस्या का समाधान करता है।

बता दें कि हाल ही में पार्क एलिट सोसायटी के लोगों ने गंदा पानी पीने के कारण करीब 200 लोग बीमार पड़ गए थे। इसके बाद लोगों में भारी रोष देखने को मिला और लोगों ने बिल्डर बिल्डर कार्यालय पर पहुंचकर बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।