May 20, 2024

सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान लोगों ने ज्वाइंट कमिश्नर और विधायक को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News: ओल्ड फरीदाबाद सेक्टर- 18 स्थित महात्मा गांधी कॉलोनी में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान लोगों ने ज्वाइंट कमिश्नर और विधायक नरेंद्र गुप्ता को ज्ञापन सौंपा और समस्या के समाधान की मांग की है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान लोगों ने बताया कि करीब एक माह से सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है। सीवर ओवरफ्लो होने के कारण दूषित पानी सड़कों पर जमा हो रहा है, जिसके चलते स्थानीय लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं कई दिनों से दूषित पानी जमा होने के कारण आसपास का महौल दुर्गंधमय बना हुआ है। इसको लेकर नगर निगम अधिकारियों को शिकायत दी गई थी, लेकिन आज तक समाधान नहीं हुआ है। इसके अलावा लोगों का आरोप है कि अधिकारियों के पास सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर कई बार फोन भी कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं।

क्या कहना है लोगों का
सेक्टर 18 कि महात्मा गांधी कॉलोनी का सीवर ओवरफ्लो होने के कारण बहुत बुरा हाल है मुख्य सड़क पिछले 1 माह से गंदे पानी से लबालब भरी हुई है जिसके कारण बुजुर्ग और बच्चे घरों में कैद होकर रह गए हैं। इसको लेकर आज हमने ज्वाइंट कमिश्नर और विधायक नरेंद्र गुप्ता को ज्ञापन सौंपा है। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।
दीपक डोबरियाल, आरडब्ल्यूए प्रधान, सेक्टर-18

सीवर ओवरफ्लो होने के कारण इलाके में बदबू फैली रहती है। 24 घंटे सड़क पर पानी भरे रहने के कारण काफी मच्छर लगते हैं। इसके कारण कई बच्चे बीमार पढ़ चुके हैं अब क्यों के पैरों में इंफेक्शन हो चुका है।
सुनील रामप्यारी, उपप्रधान सेक्टर 18

इस समस्या को लेकर हम कई बार निवर्तमान पार्षद और नगर निगम अधिकारियों को ज्ञापन सौंप चुके हैं इसके अलावा अधिकारियों को समस्या से भी कई बार अवगत कराया गया है लेकिन केवल आश्वासन मिलता है और समस्या जस की तस बनी रहती है।
अमित सूद, महासचिव।