July 3, 2022

शिव दुर्गा विहार के लोगों को मिलेगी पानी की किल्लत से राहत

Faridabad/Alive News: बीते पचास वर्षों से पानी की समस्या का दंश झेल रहे शिव दुर्गा विहार के ब्लाक-ए, बी तथा सी की जनता को बडखल की विधायक सीमा त्रिखा ने वहां की स्थानीय महिला विनोद मेहता से पानी के बूस्टर का बटन दबवाकर पानी माफिया से मुक्ति दिलाई तथा पीने के पानी की सरकारी सुविधा उपलब्ध करा दी।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि कई वर्षों के भरक प्रयत्न तथा आजादी के बाद मोदी-मनोहर के राज्य में शिव दुर्गा विहार के लोगों की पानी की समस्या का हल हो गया है। इस बूस्टर के चलने से शिव दुर्गा विहार के ब्लाक ए, बी तथा सी में पानी की सप्लाई सुचारू रूप से हो सकेगी तथा लगभग 15 से 20 दिनों के बाद शिव दुर्गा विहार के ब्लाक डी तथा डी-एक में भी पानी की सप्लाई सुचारू रूप से हो पाएगी क्योंकि इस लाइन पर कार्य प्रगति पर है। विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि मनोहर सरकार हर सुविधा को प्रत्येक नागरिक के दरवाजे पर पहुंचाने को प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर अंजलि शर्मा, सरोज मिश्रा, सावित्री, प्रेमा, गुप्ता, कमल शर्मा, हरिंद्र भडाना, एस.सी दुबे, नारायण वर्मा, चंदन नेगी, नैथानी, गौतम मौर्या, घूरन झा, भूषण, राजेंद्र कठैत, जोगिंद्र व आशीष आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Related articles

आजादी के अमृत महोत्सव को सभी विभाग हर्ष और उल्लास के साथ मनाए: मुख्य सचिव संजीव कौशल

Faridabad/Alive News: हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने कहा कि प्रदेश के सभी विभाग, बोर्ड, कॉरपोरेशन और शैक्षणिक संस्थान आजादी के अमृत महोत्सव के बेहतर क्रियान्वयन के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करें। आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन जरूर करें। वह सोमवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सभी […]

राजकीय विद्यालय सराय के छात्रों ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर निकाली रैली

Faridabad/ Alive News: राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा की जूनियर रैडकॅ्रास तथा सैंट जान एंबुलैंस बिग्रेड ने प्राचार्या नीलम कौशिक की अघ्यक्षता में सरदार बल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर विद्यालय में छात्रों एवं समस्त स्टॉफ ने राष्ट्रीय एकता की शपथ ली। विद्यालय के अंग्रेजी […]