April 25, 2024

नकदी चोरी मामले में मकान मालिक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : हरियाणा में चलाए गए नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस थाना तिगांव प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अप्रैल की रात पीड़ित ने थाने में आकर शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि वह सीही गांव में किराए के मकान पर रहता है। उसके मकान मालिक का नाम अनिल उर्फ चीकू है जो नशेड़ी है। पीड़ित अली ने बताया कि उसने अप्रैल माह में बैंक में जाकर अपनी जमीन के दो लाख रुपए निकलवाए थे।

जिसके बाद कुछ दिन चीकू अपने घर से गायब रहा और जब वह वापस आया तो किराएदार ने अपने पैसे वापस मांगे वह आनाकानी करने लगा। पीड़ित ने पहले पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं दी। क्यूंकि इसकी वजह से उसका व्यवहार खराब हो सकता था और मकान मालिक उसे घर से निकाल सकता था, इसी डर से उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह किराएदार से कुछ पैसे लेने के लिए गया था। परंतु जब उसने मना कर दिया तो उसने उसके घर में रखे सारे पैसे छीन लिए। इसके पश्चात आरोपी की शिनाख्त पर आरोपी के कब्जे से 155500 रुपए बरामद किए गए। आरोपी ने बताया कि बाकी के पैसे उसने नशे में उड़ा दिए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।