July 3, 2022

रेती चोरी मामले में 2 साल से फरार चल रहे भूमाफिया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : पुलिस थाना तिगांव प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने वर्ष 2020 के रेता चोरी के मुकदमे में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमित है जो यूपी के मंडिया गांव का रहने वाला है।

पुलिसकर्मियों ने साइड में हटकर जैसे तैसे अपनी जान बचाई। आरोपी ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गए। इसके पश्चात उक्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना तिगांव में पुलिसकर्मियों पर हमला करने तथा हत्या का प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई और आगे की कार्रवाई करते हुए तिगांव पुलिस ने आरोपी ड्राइवर कुक्कि को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से हाइवा ट्रक तथा जेसीबी बरामद की गई थी।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमित ही इस वारदात का मुख्य आरोपी है और जेसीबी तथा हाईवा आरोपी अमित का ही था। इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ रेता चोरी के दो-तीन मुकदमे हैं। जिसमें आरोपी गिरफ्तार होने से पहले ही हाई कोर्ट से जमानत ले आता था। परंतु इस बार पुलिस द्वारा जमानत रद्द करवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग स्विफ्ट गाड़ी बरामद की गई। आरोपी पम्मी के कब्जे से भी एक गाड़ी बरामद की जा चुकी है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related articles

उत्तर प्रदेश से लापता हुए चार नाबालिगों को पुलिस ने तलाश परिजनों को किया सूचित

Faridabad/Alive News: थाना एनआईटी प्रबंधक महिला इंस्पेक्टर सुनीता ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से लापता हुए 4 नाबालिग बच्चों को फरीदाबाद से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है। चारों नाबालिक बच्चे फरीदाबाद के एनआईटी में लावारिस अवस्था में घूम रहे थे। ईआरबी गाड़ी ने चारों बच्चों को लावारिस घूमते हुए देखा तो ईआरबी स्टाफ […]

आरपीएस सबाना सोसाइटी में लड़की झूली फंदे से, छोडा सुसाइड नोट, जांच कर रही पुलिस

Faridabad/Alive News : पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया लड़की मूल रुप से बिहार की रहने वाली है। लडकी के परिजन दिल्ली के मीठापुर में रहते है। लडकी फरीदाबाद में नौकरी करती थी। लड़की अपने परिजनों से अलग सिंगल रुम सेट फ्लैट में रहती थी। लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया […]