May 1, 2024

सीवर ओवरफ्लो की समस्या से एनआईटी-86 की जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम और विधायक मस्त – जगजीत कौर

Faridabad/Alive News : इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) नेत्री जगजीत कौर ने कहा कि एनआईटी विधानसभा की जनता सीवर ओवरफ्लो की समस्या से त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है और विधायक मस्त है। क्षेत्र की जनता पीने के लिए पानी, चलने के लिए सड़क और सीवर ओवरफ्लो की समस्या परेशान है। लेकिन विधायक के पास जनता के लिये एक ही जवाब है कि वह विपक्ष के विधायक है इसलिए अधिकारी और सरकार उनकी कोई सुनावई नहीं कर रही।

जगजीत कौर ने कहा कि वह कई बार क्षेत्र की समस्याओं को लेकर नगर निगम जा चुकी हैं और समाधान करा रही है। लेकिन विधायक के पास जनता की सुनवाई के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है, जबकि एनआईटी विधानसभा के अन्दर हर दूसरी गली में सीवर ओवरफ्लो हो रहा है। स्थानीय लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। अगर, किसी को घर से बाहर जाना पड़ता है तो सीवर के पानी से निकलकर जाना पड़ता है। स्कूल के बच्चें हर रोज सीवर के पानी से निकलकर स्कूल जा रहे है।

उन्होंने बताया कि रविवार को पर्वतीय कालोनी गली नम्बर 10 के लोग ने अपनी समस्या को लेकर उनसे मुलाकात की और बताया कि उनकी गली में काफी सालों से सीवर ओवरफ्लो हो रहा है तथा इसकी शिकायत मुख्यमंत्री खिड़की से लेकर विधायक, निवर्तमान पार्षद, नगर निगम अधिकारियों तक लगा चुके है लेकिन कोई राहत नहीं मिली। लोगों ने उन्हें यह भी बताया कि अब सीवर का गंदा पानी उनके घरों के अन्दर आ रहा है जिसकी वजह वह लोग उनके पास समाधान कराने की उम्मीद लेकर आये है।

जगजीत कौर ने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों से इस बारे में बात की जायेगी और समाधान के लिए कहा जायेगा। अगर, इसके बाद भी समाधान नहीं किया गया तो नगर निगम पर इनेलो का आंदोलन होगा।