May 20, 2024

कोरोना पाबंदियों के बीच लोगों ने धूमधाम से मनाया क्रिसमस का पर्व

Faridabad/Alive News : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लोगों ने क्रिसमस का पर्व धूमधाम से मनाया। आम जन के लिए जहां कुछ गिरजाघर बंद रहे, वहीं कई गिरजाघरों में प्रार्थना करने के लिए ईसाई समाज के लोग दो स्लोटो में प्रार्थना करने पहुंचे।

इसके अलावा मॉल, रेस्तरां और वर्ल्ड स्ट्रीट में क्रिसमस की खास रौनक देखने को मिली। लोगों ने एक दूसरे को संदेश भेज कर बधाई दी। वहीं बच्चों ने भी जमकर मौज-मस्ती की। क्रिसमस पर्व को लेकर सुबह से ही ईसाई समाज के लोगों में खासा उत्साह देखा गया। वहीं दूसरी ओर वर्ल्ड स्ट्रीट पर लोगों ने जमकर कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाई। किसी ने भी कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया।

मिली जानकारी के अनुसार रेलवे रोड स्थित शांति निवास चर्च में सुबह 9 बजे से 10 बजे तक और 10 से 11 बजे तक दो बार में प्रार्थना हुई। कोरोना केे बढ़ते मामले और रात्रि कर्फ्यू लगने के बाद बीके चौक स्थित सेंट जोसेफ चर्च को आम लोगों के लिए बंद रखा गया था। सुबह जब लोग प्रार्थना करने व मोमबत्ती जलाने के लिए चर्च पर पहुंचे तो उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। चर्च के बाहर बाकायदा पोस्टर लगाया गया था कि सार्वजनिक लोगों के लिए 25 दिसंबर को चर्च बंद रहेगा।