April 28, 2024

पटवारी और निजी सहायक ने 8 हजार की रिश्वत मांगी, एसीबी की टीम ने 6 हज़ार की रिश्वत के साथ किया गिरफ्तार

-बल्लभगढ़ हलका पटवारी सहदेव तथा निजी सहायक नवीन कुमार ने मकान का इंतकाल दर्ज करने की एवज में 8 हजार की रिश्वत मांगी थी।

Faridabad/Alive News: एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद की टीम ने एक सप्ताह के भीतर दूसरी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। टीम द्वारा मंगलवार के दिन बल्लभगढ़ हल्का पटवारी सहदेव के निजी सहायक नवीन कुमार को शिकायतकर्ता के मकान का इंतकाल दर्ज करने की एवज में 6000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि बल्लभगढ़ हल्का पटवारी सहदेव तथा निजी सहायक नवीन कुमार द्वारा मकान का इंतकाल दर्ज करने की एवज में 8000 की रिश्वत की मांग की गई है। इसके बाद टीम ने मामले की पुष्टि करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई और हल्का पटवारी सहदेव के निजी सहायक नवीन कुमार को 6000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की।

इस मामले में आरोपी नवीन कुमार ने 20 नवंबर को 2000 की रिश्वत पहले ली थी। इसके बाद आरोपी ने 6000 की राशि की और डिमांड की थी जिसे लेते हुए उसे रंगे हाथ पकड़ा। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद के एंटी करप्शन ब्यूरो में मामला दर्ज किया गया है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है।