May 1, 2024

बसों का संचालन बंद होने से यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें

Faridabad/Alive News : प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामला को देखते हुए हरियाणा रोडवेज ने हाल ही में रात में चलने वाली बसों और लंबे रूटों पर चलने वाली तीन बसों का संचालन बंद कर दिया है।

दरअसल, हरियाणा रोडवेज ने यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है। मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल रोडवेज ने रात में चलने वाली भिवानी, नारनौल व रोहतक रूट की चार बसों और हमीदपुर, वेदनाथ व यमुनानगर रूट पर चलने वाली तीन बसों का संचालन आगामी कुछ दिनों के लिए पूरी तरह बंद कर दिया है। बसों का संचालन बंद होने के कारण उक्त रुट पर जाने वाले यात्रियों को फिर से एक बार परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि, प्रदेश में कोविड-19 के कारण उत्पन्न हुई भयावह परिस्थितियों को देखते हुए हरियाणा रोडवेज ने आपातकालीन सुविधाओं हेतु केवल 30 बस चालको को ही रखा है। पहली शिफ्ट में सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक करीब 15 बस चालक रहेंगे, वहीं दूसरी शिफ्ट में दोपहर 2 बजे से लेकर रात्रि 10 बजे तक अन्य 15 बस चालक अपनी सेवाएं यात्रियों को देंगे। हालांकि अधिकारियों ने बताया कि किसी भी विभाग की जरूरत हो या फिर ऑक्सीजन वाहनों को इधर से उधर ले जाने में इनकी सेवाएं ली जाएंगी।