April 28, 2024

पलवलः विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, कार और 10 लाख रुपए की मांग कर रहे ससुराल वाले, पति सहित 3 पर केस दर्ज

Palwal/Alive News: पलवल में दहेज में कार व 10 लाख रुपए नहीं मिलने पर बहू को मारपीट कर घर से निकाल दिया। कैंप थाना पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति और सास-ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ना प्रभारी के अनुसार आदर्श कॉलोनी पलवल निवासी पूजा ने दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 30 जून 2020 को खेड़ीकला गांव निवासी मुकुल के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका पति मुकुल, सास सुनीता व ससुर कर्मवीर उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। आरोप है कि उसका पति मुकुल रोजाना शराब पीकर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज करता है। उसे पति व सास-ससुर मारते-पीटते रहे हैं। उसे बिजली का करंट लगाकर व छत्त से धक्का देकर मारने की भी कोशिश की। कहते हैं कि अपने मायके से 10 लाख नगद व एक कार लेकर आ नहीं तो ऐसा होता रहेगा।

पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता के अनुसार 17 अक्टूबर 2022 को पति, सास-ससुर ने उसे बुरी तरह पीटा और घर से निकाल दिया। आरोपियों ने कहा कि उनके घर आना है तो गाड़ी व 10 लाख रुपए लेकर आना। नहीं तो पीड़िता और उसके माता-पिता को जान से खत्म कर देंगे। पीड़िता ने शुक्रवार को इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।