May 22, 2024

दसवीं और बाहरवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में शिक्षा भारती स्कूल के विद्यार्थियों का रहा उत्कृष्ट प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : पाली-सोहना रोड स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं और बाहरवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया हैं। दोनों कक्षाओं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

बाहरवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में अशीष ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। कु. दिव्या ने 86.2 प्रतिशत और कु. अंजली ने 85.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रौशन किया। इनके अतिरिक्त कु. दिव्या भडाना ने 84.6 प्रतिशत और रजत ने 83.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल के नाम को गौरवान्वित करने में अपना अमूल्य योगदान दिया।

दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में साहिल कुमार ने 89.2 प्रतिशत, रोहित ने 87.4 प्रतिशत और बंधना ने 84.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल के नाम को गौरवान्वित किया है। इसके अलावा विषयवार अधिकतम अंको की सूची में म्यूजिक में 100, बिजनेस में 99, ईको में 98, इंग्लिश में 90, एकाउंट में 90, पोलिटिकल सांइस में 90 और हिन्दी में 88 अंकों के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। स्कूल की प्रिन्सिपल सुशील गेरा ने परीक्षा परिणाम को बच्चों और अध्यापकों की कडी मेहनत का फल बताते हुए बच्चो और स्टाफ को बधाई दी।