May 17, 2024

विवेकानंद पार्क में बुजुर्ग की हत्या मामले में एक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : सेक्टर 21B रेलवे लाइन के पास स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क में तीन दिन पहले 19-20 मई की रात को पत्थर से सिर में चोट मारकर बुजुर्ग की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

संबंधित मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोनू उर्फ अविनाश उर्फ बहरा है जो फरीदाबाद के फतेहपुर चंदीला गांव का रहने वाला है। इस मामले में आरोपी का एक साथी सुनील उर्फ बीड़ी उर्फ चूचू अभी फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों आरोपी आखिर में एक सर्विस स्टेशन पर काम करते थे और दोनो नशेड़ी किस्म के व्यक्ति हैं जो शराब के साथ साथ इंजेक्शन का नशा भी करते हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सोनू को कल शाम अनखीर चौक के पास के ठेके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस थाना एनआईटी में दिनांक 20 मई को हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपी सोनू ने अपने साथी सुनील के साथ मिलकर बीके अस्पताल में चाय की दुकान लगाने वाले 52 वर्षीय हरगोविंद की पत्थर से सिर में चोट मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक हरगोविंद के भाई की शिकायत पर पुलिस थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज किया गया था। डीसीपी क्राइम द्वारा इस मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए। जिसके पश्चात मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसमें सब इंस्पेक्टर सुरेश, हवलदार गुलाम मोहम्मद व दिनेश, सिपाही आशिद तथा नेपाल का नाम शामिल था।

हरगोविंद पिछले कई सालों से बीके अस्पताल की बिल्डिंग में चाय की दुकान लगाता था। हरगोविंद भी शराब पीने का आदी था। बाद में उसे पुलिस लाइन के पास स्थित विवेकानंद पार्क में लेकर आए और उसके सिर में पत्थर से चोट मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस टीम द्वारा वारदात में प्रयोग खून से सना पत्थर बरामद किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से उसके साथी सुनील के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी और उसकी तलाश करके उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।