May 17, 2024

अवैध गांजा तस्करी मामले में महिला गिरफ्तार

Faridabad/Alive news : क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने गांजे के मुकदमे में एक महिला को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार कि गई आरोपित महिला का नाम सनेरा है जो बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी की रहने वाली है। जिसकी उम्र 57 वर्ष है। क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना सेक्टर-58 एरिया में गश्त कर रही थी।

क्राइम ब्रांच की टीम महिला पुलिसकर्मी को अपने साथ लेकर मौके पर पहुंची। जहां आरोपित महिला अपने मकान के पास गांजा लेकर उसे बेचने की फिराक में खड़ी हुई थी। महिला सिपाही ने आरोपित महिला को काबू करके उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 770 ग्राम गांजा बरामद किया गया। महिला को काबू करके थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई।

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वह पैसों के लालच में गांजा बेचने का काम करती है जो किसी राह चलते व्यक्ति से गांजा खरीदकर लाई थी और इसे बेचने की फिराक में थी परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। महिला के कब्जे से गांजे की बरामदगी तथा पूछताछ पूरी होने के पश्चात उसके खिलाफ कानून के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई है।