May 5, 2024

अवैध नशा तस्करी मामले में एक गिरफ्तार

Palwal/Alive News : क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने अवैध नशा सप्लाई करने के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सतीश उर्फ सत्ते है जो फरीदाबाद के संत नगर का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी फरीदाबाद के ओल्ड चौक पर नशीले इंजेक्शन लेकर आने वाला है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने ओल्ड चौक पर आरोपी को दबोचने के लिए नाका लगा दिया। कुछ समय पश्चात आरोपी बताए गए स्थान पर आया और पुलिस की नाकाबंदी देख वापस मुड़कर भागने लगा। जिसे पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे काबू कर लिया।

आरोपी के कब्जे से ब्यूप्रेनॉर्फिन के 20 इंजेक्शन बरामद किए गए, जिसमे नशे की मात्रा 40 एमएल थी। आरोपी को गिरफ्तार करके थाना सेक्टर- 17 लाया गया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और इंजेक्शन खरीद कर महंगे दामों पर बेचता है। आरोपी इंजेक्शन बेचकर पैसे कमाने के लालच में इसे कोसी से किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था जो पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।