May 1, 2024

देसी पिस्टल सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : पुलिस उपायुक्त अपराध नरेन्द्र कादयान के दिशा निर्देशो पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने एक अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को फरीदाबाद की संतोष नगर से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी दीपक ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दीपक को एक देसी कट्टे सहित क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने गिरफ्तार किया है आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अपने घर के कई कमरों को किराए पर देता है। जिसमें घर चार-पांच दिन पहले एक अनजान व्यक्ति रहने के लिए आया था।

जिसे पुलिस वेरिफिकेशन कराने के लिए कहा गया तो वह कागजात लेने के बहाने अपना सामान कमरे में रख कर चला गया। अभी किराएदार वापस नहीं आया है। आरोपी ने अपने घर की सफाई की तो एक बैग में उसे देसी पिस्टल मिला जिसको उसने लोगों में रोब जमाने के लिए अपने पास रख लिया। आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।आरोपी के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से एक देसी पिस्टल बरामद की गई है। आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।