May 19, 2024

ओलिंपियन नीरज चोपड़ा ने जहाज में बैठे अभिभावकों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, लिखा- आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ

Chandigarh/Alive News: टोक्यो ओलिंपिक(Tokyo Olympic) में देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में बैठाया। पहली बार हवाई जाहज की यात्रा कराने की खुशी जाहिर करते हुए नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- ‘आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ, जब अपने मां-बाप को पहली बार फ्लाइट(flight) पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा’।

गोल्ड मेडल (gold medal) जीतकर पानीपत के खंडरा गांव निवासी नीरज चोपड़ा स्टार बन चुके हैं। टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) से पहले भी नीरज चोपड़ा ने नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर अनेक मेडल जीते। इसके बाद भी नीरज चोपड़ा का सपना था कि वह अपने मां-बाप को हवाई जाहज का सफर कराएं और उनका यह सपना शनिवार को पूरा हो पाया। नीरज चोपड़ा का बेंगलुरु में सम्मान समारोह है।

इस कार्यक्रम के लिए नीरज चोपड़ा अपनी मां सरोज देवी और पिता सतीश चोपड़ा को भी साथ ले गए है। मां-बाप के साथ वह अपने कुछ साथियों को भी साथ ले गए हैं। दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने के दौरान नीरज चोपड़ा ने अपने मां-बाप और साथियों के साथ लिए गए फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए। इन फोटो के साथ नीरज चोपड़ा ने काफी समय पहले देखे गए सपने को भी लिखा है।