May 3, 2024

चोरी की बाइक सहित एनआईटी एरिया से आरोपी काबू

Faridabad/Alive News: थाना एसजीएम नगर प्रभारी संदीप कुमार की टीम एनआईटी 3 नम्बर पुलिस चौकी ने चोरी की बाइक सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी ने बाइक को अपने पड़ोस के घर से चोरी किया था साथ ही यह भी बताया कि आरोपी नशा करने का आदि है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों का अंजाम देता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरोपी का नाम नितिन कुमार उर्फ पिकाचू है। आरोपी एनआईटी एरिया की राहुल कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस चौकी पी नंबर 3 इंचार्ज सोमपाल सिंह ने चोरी के मामले की सूचना पर तुरंत थाना एसजीएम नगर में मामला दर्ज कर मुख्य सिपाही कुलदीप व सिपाही संजीत की टीम नियुक्त कर आरोपी की धर-पकड़ के निर्देश दिए। एनआईटी दशहरा ग्राउंड से चोरी की बाइक R15 सहित गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने बाइक को अपने पड़ोस के घर से चोरी किया था। आरोपी चोरी की बाइक को बेचना चाहता था। आरोपी नशा करने का आदी है नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातों का अंजाम देता है। आरोपी पर पहले भी थाना एसजीएम नगर में मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज है। जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। आरोपी अदालत से चोरी के मामले में जमानत पर है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।