May 17, 2024

शादी का झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम सतवीर है। आरोपी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के एरिया का रहने वाला है।
आरोपी ने एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी अपने जीजा के साथ, पीड़िता के घर उसकी बहन के रिश्ते के लिए आया था। जिसने उस दौरान पीड़िता से फोन नंबर लिया था।

इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। आरोपी कुछ दिन बाद फरीदाबाद में आया और उसने पीड़िता को बीके चौक पर बुलाया। आरोपी ने पीड़िता के साथ होटल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने की बात कही। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युक्ति के साथ बार-बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी ने अब दूसरी जगह से शादी फिक्स कर ली। पीड़िता के द्वारा विरोध करने पर आरोपी के द्वारा पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में मामला दर्ज कर लिया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी को नोएडा उत्तर प्रदेश से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नोएडा में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।