May 13, 2024

महिला कर्मी को पीटकर बैंक से नौ मिनट में लूटे नौ लाख रुपये

Sonipat/Alive News : इन दिनों शहर में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि सोनीपत के आठ मरला स्थित पीएनबी की मॉडल टाउन शाखा में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने पिस्तौल व चाकू के बल पर महज नौ मिनट में नौ लाख रुपये लूट लिए। नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मियों और ग्राहकों को डराकर एक तरफ बैंक परिसर में ही बैठा दिया और कैशियर से दरवाजा खुलवाने के लिए उन्होंने एक महिला कर्मी को पीटकर घायल भी कर दिया। इसके बाद बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक की मॉडल टाउन शाखा प्रबंधक ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद शाखा में कर्मी और ग्राहक मौजूद थे। इसी दौरान दो युवक चेहरे पर मास्क लगाकर शाखा में दाखिल हुए। उनमें एक युवक के हाथ में बैग व पिस्तौल और दूसरे के हाथ में चाकू था। उस समय कैशियर पूजा केबिन को लॉक करके काम कर रही थीं।

काले कपड़े पहनकर आए दो युवकों ने कैशियर को धमकी देकर दरवाजे खोलने को कहा तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इस पर बदमाशों ने बाहर बैठी एक अन्य महिला कर्मी रश्मि को पीटना शुरू कर दिया। बदमाश ने रश्मि को मारने की धमकी देकर पूजा से दरवाजा खुलवाया और मारपीट करने के साथ ही पिस्तौल का बट भी मारा। उसके बाद उन्होंने कैशियर के पास से पिस्तौल के बल पर करीब नौ लाख रुपये बैग में भर लिए। इस दौरान गेट पर चाकू लेकर खड़े रहे एक बदमाश ने बैंक में मौजूद महिला व पुरुष ग्राहक को बाहर नहीं जाने दिया। नकदी लेने के बाद दोनों बदमाश शाखा से बाहर निकल गए। सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी क्र अनुसार बदमाशों ने महज नौ मिनट में नौ लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है। बदमाश बैंक में करीब 3 बजकर 37 मिनट पर घुसे थे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद 3 बजकर 46 मिनट पर बाहर निकल गए।