May 4, 2024

देश की आजादी में नेताजी सुभाष चंद्र बोस का विशेष योगदानः गुर्जर

Faridabad/Alive News: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा शहीदों का सम्मान किया है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बलिदान को देश को आजाद करवाने में भुलाया नहीं जा सकता। देश की आजादी के लिए नेता जी सुभाष चन्द्र बोस को सदैव याद किया जाएगा। उन्होंने विदेशी ताकतों से लड़कर देश को आजाद करवाने में अहम योगदान दिया था।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने यह बात आज रविवार को न्यू भुड़ कॉलोनी सेक्टर-29 के मेन रोड पर रामा स्वीट्स के पास गली के आरएमसी रोड निर्माण के शुभारंभ किया। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज न्यू भुड़ कॉलोनी के सेक्टर- 29 के मेन रोड पर रामा स्वीट्स के पास 97 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाले आरएमसी सड़क का विधिवत शुभारंभ किया। यह आरएमसी रोड 2100 फुट लंबा और 22 फुट चौड़ा बनाया जाएगा।

उन्होंने एमसीएफ के तकनीकी अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के कहा कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आरएमसी रोड बनवाया जाए। ताकि लोगों की किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। इस अवसर पर पार्षद विनोद भाटी, पार्षद छत्रपाल, अरुण शर्मा, नंद शर्मा, डॉक्टर सुरेंद्र दत्ता, पवन वीर, हरिकिशन, दीपक बैंसला, संजू चपराना, पंकज सिंगला सहित कई गणमान्य नागरिक व एमसीएफ के अधिकारी उपस्थित रहे।