May 6, 2024

नगर निगम ने पल्ला-सेहतपुर रोड को किया अतिक्रमण मुक्त

Faridabad/Alive News: नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने पल्ला-सेहतपुर रोड पर दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ वीरवार के दिन बड़ी कार्यवाही की, जैसे ही तोड़फोड़ दस्ते ने कार्यवाही शुरू की तो दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई और अपना सामान खुद हटाना शुरू कर दिया।

शहर को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम लगातार कार्यवाही करता रहता है। वीरवार को पल्ला-सेहतपुर के 60 फीट रोड से अतिक्रमण हटाया गया है। कुछ दुकानदारों ने चेतावनी के बाद भी सड़क, फुटपाथ, नाले पर अतिक्रमण किया हुआ था। अतिक्रमण से रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही थी, जिससे आमजन को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। आज आमजन की शिकायत पर पल्ला-सेहतपुर रोड को अतिक्रमण मुक्त किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पल्ला- सेहतपुर रोड के नाले गंदगी से लबालब है, नाले पर अतिक्रमण की वजह से नाला साफ करने में निगम को परेशानी आ रही थी। इसके अलावा यहां से अवागमन करने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। नगर निगम ने कुछ माह बाद नाले का निर्माण कार्य भी शुरू करना है, ताकि लोगों को रोड पर होने वाले जलभराव से निजात मिल सकें।