May 19, 2024

सब्जी मंडी में फड को लेकर दो सब्जी विक्रेताओं भिड़े, जमकर चले लात घुसे

Faridabad/Alive News: सेक्टर-16 में सब्जी मंडी फड को लेकर दो सब्जी विक्रेताओं के बीच जमकर लाठी- डंडे और लात घुसे चले। मंडी में आस-पास मौजूद लोगों ने बीच- बचाव कर झगड़े को शांत कराया। झगडा शांत होने के बाद दोनों पक्षों ने सेक्टर-16 चौकी में शिकायत दी है। पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर कार्यवाही में लगी है।

यह घटना दोपहर की बताई जा रही है। महेश और प्रेमपाल के अनुसार फड 252, 253 का उन्होंने मार्किट कमेटी को पूरा पैसा जमा कराया था। जिसके बाद मार्किट कमेटी के पदाधिकारियों ने फड 252, 253 महेश और प्रेमपाल को सब्जी की दुकान लगाने के लिए दिया था और उनका सामान भी रखवाया था। जबकि, महिला सब्जी विक्रेता पहले से ही फड 252, 253 में सब्जी बेचने का कार्य कर है। जिस पर महिला सब्जी विक्रेता मिथलेस ने आपत्ति जताई और महेश, प्रेमपाल के सामान को फड से बाहर निकालकर फेकना शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनों लाठी- डंडे और लात घुसे पर उतारू हो गए।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
यह मामाला सेक्टर-16 का है। मंडी में सब्जी फड को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े है। दोनो पक्षों ने चौकी में शिकायत दी है। मार्किट कमेटी ने बताया कि फड महेश और प्रेमपाल को पैसे देने के बाद दिया गया है। लेकिन लड़ाई महिला मिथलेस ने शुरू की है। अब दोनों पक्षों की सुनने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

  • उमेश सिंह, चौकी इंचार्ज- सेक्टर-16