March 29, 2024

निगमायुक्त यशपाल यादव ने निगम की विभिन्न शाखाओं का किया दौरा

Faridabad/Alive News: नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव ने आज निगम की विभिन्न शाखाओं का दौरा किया और समस्त स्टाफ और अधिकारियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस मौके पर निगमायुक्त ने निगम के दिन प्रतिदिन के कार्य को प्रभावी एवं कुशल सूनिश्चित करने के लिए सभी ब्रांचों के अधिकारियों और कर्मचारियों को सुबह 9.00 बजे आने और शाम 5.00 बजे जाने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने प्रत्येक ब्रांच के अधिकारियों और कर्मचारियों को कहा कि आपके कार्यालय में जितने भी लम्बित काम पड़े हुए है उनको शीघ्र अति शीघ्र निपटाए और अगर किसी एक कर्मचारी पर काम का ज्यादा बोझ है तो उसके कार्यभार को दूसरे कर्मचारी को देकर निपटाएं ताकि काम में देरी न हो और सभी कार्य समय पर निपट सकें। कोविड-19 और आमिक्रोन के प्रकोप को देखते हुए निगमायुक्त ने निगम में सभी अधिकारी व कर्मचारियों को 2 गज की दूरी का पालन करेंने और माॅस्क लगाने के लिए कहा।

इस मौके पर निगमायुक्त के अतिरिक्त निगमायुक्त इन्द्रजीत कुलडि़या सहित निगम के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने फूलो के बुक्के देकर नववर्ष की बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य अभियन्ता विरेन्द्र कर्दम, क्षेत्रिय एवं कराधान अधिकारी विजय सिंह, निगमायुक्त की सचिव रवि वासुदेवा, प्रेम चंद वशिष्ठ सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।