March 29, 2024

कैबिनेट मंत्री ने 39 करोड़ रूपये से बनने वाली सड़क, सीवर के पुननिर्माण कार्यो का किया शिलान्यास

Faridabad/Alive News: परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने आज सोमवार को सेक्टर – 24 में लगभग 39 करोड़ रूपये की धनराशि की लागत से बनने वाली सड़क, सीवर, जल और बिजली के पुननिर्माण कार्यो का शिलान्यास किया। औधोगिक नगरी की कुछ दिनों में चहुंमुखी विकास के क्षेत्र में कायापलट होगी। उधोगपतियों ने भी परिवहन मंत्री का गर्म जोशी के साथ जोरदार तरीके से स्वागत किया।

यह विकास के नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ कोरोना के नियमों को ध्यान में रख कर सिमिति रखा गया था। ये विकास कार्य हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा किए जाएंगे। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने मंच से हरियाणा शहर विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से कहा 18 महीने की जगह चाहे लगे 20 महीने लेकिन काम को अच्छे से और गुणवत्ता के साथ पूरा करें।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, मुख्यमंत्री शिकायत निवारण समिति के बल्लबगढ चेयरमैन पारस जैन, एफआईए के प्रधान बीआर भाटिया, जीएस त्यागी, परतोष शर्मा, सुनील गुलाटी, शम्मी कपूर, पार्षद जयवीर खटाना, सुभाष लाम्बा, जगत भूरा, प्रमोद गिल, दिपांसु अरोड़ा, सीएल पांडे, एक्सईन हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण अजित सिंह, नगर निगम के एक्सईन मनोज कुमार सहित गणमान्य उद्योगपति मौजूद रहे।