May 20, 2024

मोदी ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीतियों पर लगाई मुहर: कैबिनेट मंत्री

Faridabad/Alive News : हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीतियों पर मुहर लगाई है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह सच्चे किसान मसीहा थे। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा आज रविवार को गांव खेड़ी पहुंचकर देश में किसानों के हितेषी पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह तेवतिया की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दे रहे थे।

बता दें कि गांव खेड़ी से किसान और समाजसेवी विजयपाल तेवतिया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसान महीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह तेवतिया को भारत रत्न दिलाने पर धन्यवाद के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया,जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा पहुंचे इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पुत्र और पूर्व में सीनियर डिप्टी मेयर रहे देवेंद्र चौधरी,किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर ,पूर्व में जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी सहित इलाके के गणमान्य लोग मोजूद रहे।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा की पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह तेवतिया सभी वर्गों के हितेषी थे और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश में और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की नीति पर आज किसानों को लाभ देने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश सरकार अलग-अलग क्षेत्र में अलग-अलग खेती को बढ़ावा देने के लिए कार्य कर रही है। यहीं पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह का सपना था। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जाता है और कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान पुत्र और किसान मजदूर हितेषी पूर्व प्रधानमंत्री चरण सिंह तेवतिया को भारत रत्न देकर किसानों का ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों का दिल जीत लिया।