May 4, 2024

मोबाइल फोन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Palwal/Alive News : चलती ट्रेन में मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपी को जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किए हुए मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है।

वहीं असावटी जीआरपी चौकी प्रभारी एसआई भीम सिंह ने बताया कि कोसीकलां ( यूपी ) निवासी इंद्रावती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि गत 7 मई को वह निजामुद्दीन से मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर कोसीकलां आ रही थी। जैसे ही ट्रेन पलवल के असावटी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो ट्रेन की गति धीमी होने पर ट्रेन की सीट पर रखे उसके मोबाइल फोन को एक युवक ने चोरी कर लिया और वह चलती ट्रेन से कूदकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की गहनता से जांच शुरू की और मोबाइल फोन को ट्रेसिंग पर लगवा दिया। ट्रेसिंग के दौरान पुलिस को पता चला कि चोरी किए हुए मोबाइल फोन में मकदूमनगर अलीगढ़ निवासी यूसुफ नामक युवक की आईडी से सिम चल रही है। जिसके बाद पुलिस उक्त पते पर पहुंची। तो वहां उन्हें यूसुफ की मां मिले। जिसने उन्हें बताया कि सिम उसके बेटे यूसुफ की है। लेकिन उसे चला उसका भाई शरीफ खान रहा है। जोकि जैदपुर गड्ढा कॉलोनी दिल्ली में रहता है। जिसके बाद सोमवार को उसने चोरी किए हुए फोन सहित अपने भाई यूसुफ को जीआरपी चौकी में लाकर पेश किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी किए हुए फोन को उससे बरामद किया और मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।