May 6, 2024

विधायक ने सीवर लाइन के कार्य का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News: बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा द्वारा शुक्रवार को एसजीएम नगर के ब्लाक-ई शर्मा चौक से गुड़गांव ग्रामीण बैंक तक डाली जाने वाली नई सीवर लाइन कार्य का उदघाटन स्थानीय नागरिकों के हाथों से करवाया गया। इस कार्य पर 20 लाख रुपए की लागत आएगी तथा यह निर्माण कार्य अगले एक माह में पूरा हो जाएगा।

इसके बनने से ई ब्लाक क्षेत्र के करीब दस हजार निवासियों को इसका लाभ मिलेगा। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने विधायक सीमा त्रिखा का जोरदार स्वागत किया तथा सीवर लाइन कार्य का शुरू करवाने पर उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विधायक ने सभी को संविधान दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनों को संबोधित करते कहा कि पिछले कुछ समय से इस क्षेत्र में सीवरेज जाम की समस्या थी, जिसके निदान के लिए अब ई ब्लाक में नई सीवर लाइन डाली जा रही है तथा शीघ्र ही यहां के निवासियों को सीवर जाम की समस्या से मुक्ति मिल जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व पूरे प्रदेश व बडखल विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर सत्येंद्र पांडेय, सुशील सेतिया, कर्मवीर बैंसला, सुभाष दलाल, मूलचंद शर्मा, मुरारी लाल गर्ग, जगमोहन शर्मा, कपिल शर्मा, गंगासहाय, सतपाल चौहान, सुमेर सिंह कटारिया, गुलशन भारद्वाज तथा नेतराम आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।