April 20, 2024

ब्लैकमेल कर नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Palwal/Alive News : महिला थाना पुलिस महिलाओं के प्रति अपराध पर पूरी तरह से गंभीर है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार प्रयासरत है साथ ही अपराधियों को उनके अंजाम तक यानी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रही है।

आगे महिला थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरी 12 वर्षीय बेटी जो कि कक्षा आठवीं में पढ़ती है और वह कुछ दिनों से गुमशुम रहती थी। गुमशुदी का कारण पीड़ित की पत्नी ने पूछा तो बेटी ने बताया कि गत दस जून को वह घर के बाहर खड़ी हुई थी। उसी दौरान आरोपी काल्पनिक अमित वहां आया और जरुरी बात करने की कहकर फोन नंबर मांगा। पीड़िता ने आरोपी को अपनी मां का नंबर दे दिया। जिसके बाद आरोपी लगातार फोन पर बात करता रहा और एक दिन फोन कर घर के बाहर चौपाल पर बुलाया।

पीड़िता जब चौपाल पर पहुंची तो आरोपी ने कुछ अश्लील फोटो लिए और उसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर मिलने की बात करने लगा। गत 20 जुलाई की रात 12 बजे आरोपी ने फोन कर घर के बहार बुलाया और सिफ्वट डिजायर कार में बैठाकर अनाज गोदाम के पास ले गया। उस समय आरोपी के साथ अन्य काल्पनिक मनोज आरोपी भी था जो कि कार को चला रहा था। अनाज गोदाम के पास ले जाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी तथा 21 जुलाई की सुबह एक बजे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में पीड़िता पिता द्वारा दी गई दरखास्त पर आरोपियों के खिलाफ अभियोग अंकित करके आरोपियों की क्लास में लगातार दबिश दी जा रही थी कि विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की मामले में मुख्य आरोपी डीएलएफ गुरुग्राम में मौजूद है जिसको एएसआई सुमित्रा के नेतृत्व में गठित टीम ने काबू कर आज नियम अनुसार पेश अदालत कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग गाड़ी एवं कट्टा बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे साथ ही मामले में फरार साथी आरोपी के ठिकानों के बारे में पता किया जाएगा। आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।