April 19, 2024

मनीष नरवाल तथा सिंहराज अधाना का फरीदाबाद वासियों ने दिल खोलकर किया स्वागत, अभिभूत दिखें दोनों मेडलिस्ट

Faridabad/Alive News : टोक्यो पैरालंपिक 2020 में 50 मीटर पिस्टल इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले फरीदाबाद के मनीष नरवाल तथा 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा एसएच-1 में रजत पदक तथा 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा एसएच-1 के फाइनल मुकाबले में कांस्य पदक जीतने वाले सिंहराज अधाना का आज फरीदाबाद वासियों ने दिल खोलकर स्वागत किया। मेडलिस्ट मनीष नरवाल तथा सिंहराज अधाना ने गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। ‌

पुष्प वर्षा तथा मिठाई खिलाकर किया स्वागत
बदरपुर बॉर्डर में प्रवेश करते ही मनीष नरवाल की माता संतोष ने बेटे मनीष का मुंह मीठा कर स्वागत किया। उसके बाद जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष द्वारा दोनों पदक धारकों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। बदरपुर बॉर्डर से लेकर दोनों मेडलिस्टो के घर तक लोगों का काफिला उनके गाड़ियों के आगे और पीछे चलता रहा। ‌ दोनों मेडलिस्टो के साथ सेल्फी लेने के लिए तथा उन्हें बधाई देने के लिए एक के बाद एक लोगों का तांता लगा रहा। इस मौके पर सिंहराज अधाना के साथ गाड़ी में तिगांव विधायक राजेश नागर भी मौजूद रहे।

रेस्ट हाउस में हुआ भव्य स्वागत
सिंहराज अधाना तथा मनीष नरवाल का ढोल नगाड़ों के साथ लोगों ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर लोग दोनों मेडलिस्टो की अगवानी के लिए सड़कों पर उतर गए जिससे नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। बदरपुर बॉर्डर से निकला काफिला बल्लभगढ़ रेस्ट हाउस से होते हुए सेक्टर 64 के शिव धर्मशाला पहुंचा जहां दोनों पदक धारकों का भव्य स्वागत किया गया। इस बीच में बल्लभगढ़ रेस्ट हाउस में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा तथा भाजपा नेता टीपरचंद शर्मा ने मिठाई खिलाकर तथा फूल माला पहनाकर दोनों पदक धारकों का फरीदाबाद पहुंचने पर स्वागत किया।