May 21, 2024

उत्कृष्ट- ‘आइकॉन्स ऑफ मानव रचना ‘ पुस्तक का किया अनावरण

Faridabad/Alive News: भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक की विनम्र उपस्थिति में उत्कृष्ट- “‘आइकॉन्स ऑफ़ मानव रचना 2023” का अनावरण किया गया। पुस्तक मानव रचना अलुम्नाई की 26 परिवर्तनकारी कहानियों का वर्णन करती है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मुख्य अतिथि के रूप में पुस्तक का अनावरण डॉ. प्रशांत भल्ला, अध्यक्ष, मानव रचना एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस डॉ. संजय श्रीवास्तव, एमडी, एमआरईआई और मानव रचना के अन्य वरिष्ठ गणमान्य व्यक्ति, छात्र, शिक्षक और सम्मानित पूर्व छात्रों के परिवार की उपस्थिति में किया।

पुस्तक मानव रचना अलुम्नाई के असाधारण प्रदर्शन और उत्कृष्ट प्रतिभाओं का जश्न मनाती है जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में क्रांतिकारी प्रगति की है। यह विभिन्न श्रेणियों- कला और ग्लैमर, उद्यमिता, सरकार और प्रशासन, उद्योग बैरन और खेल में अलुम्नाई की कहानियों को प्रसारित करने का भी प्रयास करती है।

समारोह के दौरान मानव रचना और उनके योद्धा दस्ते के गौरवान्वित पूर्व छात्र राहुल यादव द्वारा एक शानदार कलाबाजी का प्रदर्शन किया गया। गौर करने की बात है कि मानव रचना अलुम्नाई द्वारा शुरू किया गया वॉरियर स्क्वॉड इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 की प्रसिद्धि रही है और अमेरिकाज गॉट टैलेंट सीजन 18 में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार है। डॉ. प्रशांत भल्ला ने साझा किया कि कैसे मानव रचना के अलुम्नाई अपने संस्थान को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं।

गौरी भसीन ने कहा कि यह पुस्तक कला, खेल, ग्लैमर, सरकारी सेवाओं, सामुदायिक सेवा और उद्योग की विधा में उनके धैर्य, दृढ़ संकल्प, अनुशासन और विजय की सफलता की कहानियों का वर्णन करती है। यह एक गर्व का क्षण है जब हमें अपने पूर्व छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धियों की सराहना करने का मौका मिलता है।