May 2, 2024

कंपनी से कपड़े चोरी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार, 480 जींस बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने 1 महीने पहले पल्ला थाना एरिया से जींस की कंपनी से हुई चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 480 जींस बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम हेमंत उर्फ संदीप है जो साउथ दिल्ली के बदरपुर का रहने वाला है। करीब एक महीने पहले बसंतपुर में स्थित जींस पैंट की धुलाई की फैक्ट्री से 480 पेंट चोरी हुई थी। इसके लिए फरीदाबाद के थाना पल्ला में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी संदीप को दुर्गा बिल्डर एरिया से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कंपनी में मैनेजर के तौर पर तैनात था और कंपनी में जींस बनाने वाली टॉमी हिल्फिगर कंपनी की जींस की सिलाई होने के पश्चात धुलाई होने के लिए इस कंपनी में आती थी।

मैनेजर के मन में लालच आ गया और उसने 16 फरवरी की रात को कंपनी से जींस की 480 पैंट चोरी कर ली। इसके पश्चात आरोपी चोरी की जींस बेचने की फिराक में घूम रहा था जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।