May 4, 2024

91 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सडको का शुभारंभ

Faridabad/ Alive News : नगर निगम वार्ड-37 में विधायक प. मूलचंद शर्मा व वार्ड पार्षद दीपक चौधरी ने पार्षद फण्ड से लगभग 91 लाख रूपये की लागत से बनने वाली आरएमसी सडको का शुभारंभ किया। यह सडक़े मुख्य रूप से वार्ड 37 के अंन्तर्गत आने वाली नाहर सिंह कालोनी, गली न0 6, भगत सिंह कालोनी, चर्च रोड व 22 फुट रोड, शिव कालोनी, गली न0 2, व गायत्री मंदिर के बोहरा स्कूल को जाने वाली आरएमसी सडक़ है जो कि जनता की मुख्य जरूरत थी।

इस अवसर पर उपस्थित जनो को सम्बोधित करते हुए प. मूलचंद शर्मा व दीपक चौधरी ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है जो भी वायदे चुनावों से पूर्व किये गये वह सभी आज क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है। इस अवसर पर पार्षद जयवीर खटाना, पार्षद दीपक यादव, कपिल डागर मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर दीपक चौधरी ने कहा कि वार्ड 37 विकास से किसी भी तरह से अछूता नहीं है आज हर वार्ड में पूर्ण रूप से विकास कार्य हो रहे है और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दी जा रही है उन्होंने कहा कि वार्ड 37 की जनता ने जो सम्मान मुझे दिया है आज वह सम्मान वह विकास कार्यो को करवाकर उतार रहे है क्योकि जनता से किये सभी वायदे मैने पूरे करने है क्योकि जनता ने मुझे जो ताकत सौपी है उस ताकत का इस्तेमाल मैं जनता की समस्याओं को दूर करके उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए प्रयोग कर रहा हूं।

इस अवसर पर बालम सिंह, जीत गिल, राजकुमार, प्रदीप बेनीवाल, हैरम सिंह, बी डी शर्मा, जयभगवान, बलवीर मावी ने दीपक चौधरी का आभार जताया और कहा कि वार्ड के विकास में दीपक चौधरी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है।