May 2, 2024

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2021

Palwal/Alive News : उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि गांव दूधौला स्थित श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में सत्र 2021-22 से डिप्लोमा, स्नातक, स्नातकोत्तर स्तर पर नए कौशल आधारित पाठ्यक्रम शुरू करने और सरकार समर्थित कौशल विकास कार्यक्रम चलाने के लिए संबद्धता के लिए मौजूदा परिचालन कॉलेजों, आईटीआई, पॉलिटेक्निक तथा हरियाणा में स्थित उच्च तकनीकी शिक्षा संस्थानों से आवेदन आमंत्रित किए है।

हरियाणा सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के मद्देनजर सत्र 2021-22 के लिए संबद्धता के लिए आवेदन पर केवल उन पाठ्यक्रमों के लिए विचार किया जाएगा जो वर्तमान में विश्वविद्यालय द्वारा पेश किए जा रहे हैं। उपायुक्त ने बताया कि पाठ्यक्रम का पूर्ण विवरण संबद्धता नीति, उपलब्ध पाठ्यक्रम, आवेदन पत्र आदि विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.svsu.ac.in पर उपलब्ध हैं।

आवेदक को सभी दस्तावेजों और आवश्यक शुल्क के साथ आवेदन पत्र रजिस्ट्रार श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के नाम से डिमांड ड्राफ्ट स्पीड पोस्ट या दस्ती तौर पर रजिस्ट्रार, ट्रांजिट ऑफिस, प्लॉट नंबर 147, सेक्टर -44, गुरुग्राम के कार्यालय में जमा कराना होगा। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2021 सांय 5 बजे तक है।

उन्होंने बताया कि अपूर्ण आवेदन और नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा ईमेल आईडी academics.affair@svsu.ac.in या 0124-2746828 पर संपर्क किया जा सकता है।