July 3, 2022

मलेरना गांव का स्कूल होगा अपग्रेड: गुर्जर

Faridabad/Alive News: केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सोमवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मलेरना के राजकीय माध्यमिक विद्यालय पहुंचे और गांव के विकास के लिए अनेक घोषणाएं की। गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय को अपग्रेड करने, गांव में बारात घर के लिए 50 लाख रुपए की घोषणा के साथ-साथ गांव से निकलने वाले एक्सप्रेस वे से गांव के लिए कट निकालने की बात की। इससे पूर्व गुर्जर ने स्कूल में सोलर ऊर्जा और वाटर कूलर का उद्घाटन किया।

इस दौरान लोगों ने गांव की समस्याओं से उनको अवगत कराया। जिनका केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तुरंत निदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने लगभग गांव की सभी मांगे पूरी करते हुए मलेरना गांव की समस्त बिरादरी, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना का आभार व्यक्त किया और कहा कि गांव के विकास में कोई पैसे की कमी आड़े नहीं आएगी।

इस मौके पर उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी, स्कूल के मुख्याध्यापक समर देशवाल सिंह, संत हुड्डा, गांव से पूर्व सरपंच वीरेंद्र यादव, वर्तमान सरपंच कृष्ण यादव, भाजपा किसान मोर्चा से राजू, जेजू ठाकुर, मनोज भाटी, रामचरण यादव, ओमप्रकाश धींगरा, ओमप्रकाश डागर, राकेश सरपंच मंझावली, लालचंद शर्मा ततारपुर, युधिस्टर शर्मा राशन, धर्मेंद्र तेवतिया बार एसोसिएशन पलवल, कर्मवीर शर्मा, सतवीर सरपंच शहराला, अनिल जेलदार, जितेन्द्र बंसल एवं अरुण द्विवेदी मौजूद रहे।

Related articles

संस्कारों के लिए विद्यार्थियों में संस्कृत का ज्ञान होना आवश्यक : मनोहर लाल

Faridabad/Alive News : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य मे संस्कृत भाषा को प्रोत्साहन देने के लिए कैथल जिला के मुंदड़ी में संस्कृत विश्वविद्यालय तथा पंचकूला के माता मंसा देवी कॉम्प्लैक्स में सरकार से मान्यता प्राप्त संस्कृत गुरूकुल महाविद्यालय खोला जाएगा। उन्होंने आज फरीदाबाद में गुरूकुल इंद्रप्रस्थ के शताब्दी समारोह को संबोधित […]

डी.ए.वी स्कूल बल्लभगढ़ ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/Alive News : डी.ए.वी पब्लिक स्कूल बल्लभगढ़ ने अपना वार्षिक उत्सव बड़े धूम धाम से मनाया। समारोह का शुभारम्भ मुख्यातिथि नगर निगम ज्वाइंट कमिश्नर अमरदीप जैन एवं वशिष्ट अतिथि के दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। इस दौरान स्कूल के बच्चो ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर आये हुए अतिथियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया तथा स्कूल की […]