March 29, 2024

मलेरना गांव का स्कूल होगा अपग्रेड: गुर्जर

Faridabad/Alive News: केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सोमवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव मलेरना के राजकीय माध्यमिक विद्यालय पहुंचे और गांव के विकास के लिए अनेक घोषणाएं की। गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय को अपग्रेड करने, गांव में बारात घर के लिए 50 लाख रुपए की घोषणा के साथ-साथ गांव से निकलने वाले एक्सप्रेस वे से गांव के लिए कट निकालने की बात की। इससे पूर्व गुर्जर ने स्कूल में सोलर ऊर्जा और वाटर कूलर का उद्घाटन किया।

इस दौरान लोगों ने गांव की समस्याओं से उनको अवगत कराया। जिनका केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तुरंत निदान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने लगभग गांव की सभी मांगे पूरी करते हुए मलेरना गांव की समस्त बिरादरी, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना का आभार व्यक्त किया और कहा कि गांव के विकास में कोई पैसे की कमी आड़े नहीं आएगी।

इस मौके पर उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी ऋतु चौधरी, स्कूल के मुख्याध्यापक समर देशवाल सिंह, संत हुड्डा, गांव से पूर्व सरपंच वीरेंद्र यादव, वर्तमान सरपंच कृष्ण यादव, भाजपा किसान मोर्चा से राजू, जेजू ठाकुर, मनोज भाटी, रामचरण यादव, ओमप्रकाश धींगरा, ओमप्रकाश डागर, राकेश सरपंच मंझावली, लालचंद शर्मा ततारपुर, युधिस्टर शर्मा राशन, धर्मेंद्र तेवतिया बार एसोसिएशन पलवल, कर्मवीर शर्मा, सतवीर सरपंच शहराला, अनिल जेलदार, जितेन्द्र बंसल एवं अरुण द्विवेदी मौजूद रहे।