July 3, 2022

चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंद्र सिंह की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अभिषेक उर्फ लल्लन उर्फ आबिद है जो उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के हरकेश नगर में रह रहा था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को एक बटन दार चाकू सहित पुलिस थाना पल्ला एरिया से काबू किया। आरोपी को काबू करके थाने लाया गया जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। जिसमें आरोपी ने बताया कि उसने 10 दिन पहले थाना पल्ला एरिया के एक घर से कुछ आभूषण तथा पैसे चोरी किए थे। आरोपी की शिनाख्त पर उसके कब्जे से आभूषण बरामद किए गए जिसमें चांदी की 1 जोड़ी पायल, 1 तागड़ी, 1 माला, 1 मूर्ति, 1 अंगूठी तथा 4 हजार रूपये नकद शामिल थे।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और इससे पहले भी चोरी की कई वारदातों में जेल जा चुका है। आरोपी एक महीने पहले ही 10 महीने की जेल काटकर बाहर आया था और बाहर आते ही उसने फिर से चोरियां करनी शुरू कर दी। आरोपी चोरी करते समय अपने बचाव के लिए बटन दार चाकू अपने पास रखता था, ताकि यदि कोई उसे पकड़ने की कोशिश करें तो वह चाकू से हमला करके फरार हो जाए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related articles

एसआरएस रॉयल हिल्स में पुलिस और गार्ड के साथ मारपीट मामले में पांच गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : एसआरएस रॉयल हिल्स सेक्टर-87 के मेन गेट पर 3 आदमी और 2 औरत शराब पीकर सिक्योरिटी गार्डों के साथ झगड़ा कर रहे थे। सूचना पर एसआई कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ इआरबी 0184 को लेकर मौके पर पहुँचे। जहां नशे में धुत पांचों आरोपियों ने सिक्योरिटी के साथ झगडा करते हुए […]

स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरे चुराने आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी रविंद्र कुमार की टीम ने शहर में चोरी हो रही सीसीटीवी कैमरा की बैटरी चोर गिरोह को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पिछले 1 वर्ष करीब से इस तरह की वारदातें फरीदाबाद शहर के मैन चौक चौराहों पर हो रही थी। चोरों द्वारा 100 से अधिक बैटरी […]