December 4, 2021

कंगना की बढ़ी मुसीबतः महात्मा गांधी पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने दी मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी

New Delhi/Alive News: एक के बाद एक विवादित बयानों से अभिनेत्री कंगना रणौत की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अब महात्मा गांधी पर उनके द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रणौत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। यह बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस मुंबई पुलिस के सामने अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी। 

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेता जी के समर्थक…आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते। अभिनेत्री ने आगे कहा कि ये लोग सिर्फ सत्ता के भूखे थे। दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं। इसलिए अपने नायकों को चयन सोच समझ कर कीजिए। 

महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी से पहले कंगना रणौत ने देश की आजादी को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि 1947 में हमें आजादी नहीं भीख मिली थी। असली आजादी 2014 में मिली है। अभिनेत्री के इन्हीं बयानों के बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है। 

Related articles

विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना के अंडरवियर एड पर हंगामा, यूजर्स बोले- पैसों के लिए कुछ भी करोगे?

New Delhi/Alive News : इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्हें एड में फीचर होने के चलते ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. पिछले कुछ हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्स ट्रोल्स के निशाने पर आए. पहले ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ को जोमैटो एड के लिए यूजर्स की खरीखोटी सुननी पड़ी. इसके बाद आलिया भट्ट को […]

जिलास्तरीय भाषण प्रतियोगिता में तान्या लूथरा रही विनर

Faridabad/Alive News : युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के अन्तर्गत संचालित किए जा रहे नेहरू युवा केन्द्र फरीदाबाद के तत्वाधान में जिलास्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन एटीडीसी केन्द्र बल्लबगढ़ के सभागार में किया गया। नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समन्वयक सुनील कौशिक ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिला के विभिन्न गांवों […]